Chola One App Personal Loan : चोला वन ऐप से मिलेगा 3 लाख रूपये तक का पर्सनल लोन, ऐसे करे अप्लाई

Chola One App Personal Loan

Chola One App Personal Loan : अगर आपको अचानक से पैसे की आवश्यकता पड़ गई है और आपके पास पैसे नहीं है तो आप चोला वन एप से लोन ले सकते हैं। Chola One App आपको 3 लाख रुपये तक का इंस्टेंट Personal Loan दे रहा है। यहाँ से लोन लेने के लिए आपको योग्यताओं और कुछ दस्तावेजों की जरूरत होगी जिनकी पूर्ति करके आप कम ब्याज पर 3 लाख रुपए तक का लोन आसानी से प्राप्त कर सकते है। लोन अप्रूव होते ही लोन की राशि 2 मिनट में आपके बैंक खाते में आ जाते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस आर्टिकल में हम आपको चोला वन ऐप पर्सनल लोन के लिए अप्लाई कैसे करे? इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। इस ऐप से लोन लेने के लिए आप काफी आसानी से ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इस ऐप से संबंधित आगे हम आपको कुछ अन्य जानकारी भी देंगे जैसे कि यह ऐप कितने ब्याज दर पर लोन देता है, लोन भुगतान की अवधि कितनी है, यह ऐप सुरक्षित है या नहीं आदि। यह पूरी जानकारी हम विस्तृत रूप से आपको प्रदान करेंगे इसलिए आग्रह है कि आप इस पोस्ट के साथ अंत तक बने रहिए।

Chola One App Personal Loan 2024

अगर आप बिना दौड़-भाग के आसानी से इंस्टेंट लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो हम आपको चोला वन एप से पर्सनल लोन लेने की सलाह देते हैं। जहां बिना किसी झंझट के आप 30 हजार रुपए से लेकर ₹3,00,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं। आप किसी भी इमरजेंसी, शादी, शिक्षा या अन्य महत्वपूर्ण खर्च के लिए यहां से पर्सनल लोन ले सकते हैं।

बताते चलें कि यह सुरक्षित है और आपके द्वारा दी गई सारी जानकारी कंपनी द्वारा सुरक्षित रखी जाती है। अगर आप जानना चाहते हैं कि चोला वन ऐप से पर्सनल लोन लेने के लिए ब्याज दर क्या है? एलिजिबिलिटी क्या है? दस्तावेज कौन-कौन से लगेंगे और लोन कैसे मिलेगा? तो आगे इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

Chola One App Personal Loan Interest Rate

चोला वन ऐप पर्सनल लोन के ब्याज दर की बात करें तो इसकी वार्षिक ब्याज दर अधिकतम 14% है। हालाकि कंपनी द्वारा आपकी एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया का मूल्यांकन किया जाएगा जिसके आधार पर ब्याज दर लागू होगी। अगर आपकी मंथली इनकम अच्छी है और आपकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी है तो आपको कम ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। वही 4 से 6% प्रोसेसिंग फीस और 18% जीएसटी चार्ज अलग से लिया जाता है। लोन भुगतान की अवधि की बात करें तो इसके लिए आपको 12 से 60 महीने का समय दिया जाएगा।

फाइब ऐप से मिल रहा 5 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई

Chola One App Personal Loan Eligibility

Chola One App से पर्सनल लोन के लिए अप्लाई करने हेतु आपके पास कुछ बुनियादी योग्यता होनी चाहिए। नीचे दी गई योग्यता के आधार पर लोन की स्वीकृति या अस्वीकृति का निर्णय लिया जाएगा –

  • यह लोन लेने के लिए आवेदक की आयु सीमा 21 से 60 साल के बीच होनी चाहिए।
  • आवेदन के पास सारे केवाईसी डॉक्यूमेंट उपलब्ध होने चाहिए।
  • आवेदक के पास इनकम का कोई सोर्स होना चाहिए और मंथली इनकम कम से कम 10,000 रुपए होनी चाहिए।
  • अगर आपका सिबिल स्कोर अच्छा है तो इस ऐप से आपको बहुत ही आसानी से व्यक्तिगत ऋण मिल सकता है।

बिजनेस के लिए सरकार दे रही है 10 लाख रुपए तक का लोन, यहाँ देखें आवेदन प्रक्रिया

चोला वन ऐप पर्सनल लोन के लिए जरूरी दस्तावेज

पर्सनल लोन के लिए अप्लाई करते समय आपको चोला वन ऐप में कुछ आवश्यक दस्तावेजों को वेरिफिकेशन के लिए सबमिट करना होगा। नीचे सूची में दिए गए दस्तावेजों की मांग एप्लीकेशन द्वारा की जाएगी –

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • मोबाइल नंबर
  • पासपोर्ट साइज फोटो या सेल्फी
  • इनकम प्रूफ
  • सैलरी स्लिप
  • आयु प्रमाण पत्र
  • ईमेल आईडी।

इस ऐप से मिलेगा ₹3000 से लेकर 5 लाख तक का पर्सनल लोन, तुरंत करे आवेदन

चोला वन ऐप पर्सनल लोन के लिए अप्लाई कैसे करे (Chola One App Personal Loan Apply Online)

नीचे दिए गए आसान से 4 चरणों को बारीकी से फॉलो करके आप चोला वन एप से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं, कृपया दिए गए चरणों का अनुसरण करके आवेदन करे –

  • सबसे पहले आपको चोला वन ऐप को इंस्टॉल करना होगा। बताते चले कि यह फिलहाल गूगल प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर पर उपलब्ध नहीं है इसलिए इसे डाउनलोड करने के लिए आपको cholamandalam.com की साइट पर जाकर इसे इंस्टाल करना होगा।
  • जब यह एप्लीकेशन आपका डिवाइस में इंस्टॉल हो जाए तो आपको इसे ओपन करके मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करना है। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया के बाद आपका अकाउंट बन जाएगा जिसके बाद लॉगिन डिटेल्स के माध्यम से आप इस ऐप में लॉगिन करेंगे।
  • अब तीसरे चरण में आप Loan वाले Section में जाएंगे जहां आपको लोन अमाउंट और अवधि का चयन करना पड़ेगा।
  • इतना करने के बाद आपके सामने ब्याज दर और EMI का विवरण प्रस्तुत होगा जिसके बाद आपको जरूरी डॉक्यूमेंट अपलोड करने के लिए कहा जाएगा। जरूरी डॉक्यूमेंट को अपलोड करने के बाद आवेदन की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद लोन अमाउंट आपके बैंक खाते में क्रेडिट हो जाएगा।
  • उम्मीद है कि आप समझ गए होंगे कि चोला वन पर्सनल लोन ऐप से लोन कैसे लिया जाता है, उपरोक्त प्रक्रिया को अपनाकर आप अब घर बैठे कुछ मिनट में लोन प्राप्त कर सकते हैं।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Floating WhatsApp Button Telegram Icon